Ad Code

#Uttarpradesh News सम्मानित होंगी चिकित्सक बहने डा. हर्षिता व डा. श्रुति

सम्मानित होंगी चिकित्सक बहने डा. हर्षिता व डा. श्रुति
कोरोना काल मे पारिवारिक सेवा ने दी युवाओ को नई मिसाल
कैसरगंज बहराइच 8 मई (जि. सं.) 97 वर्षीय लोकतंत्र सेनानी लल्लन बाबू सिंह को कोविड-19 से निजात दिलाकर उन्हे पूर्ण स्वस्थ बनाने वाली उनकी चिकित्सक पोतियो डॉ० श्रुति एवं डा० हर्षिता को किसान पीजी कालेज द्वारा कोरोना संक्रमण समाप्ति के उपरान्त सम्मानित किया जायेगा ।

किसान पीजी कालेज के प्रबन्ध समिति के सचिव मेजर डॉ० एसपी सिंह ने बताया कि लोकतंत्र सेनानी की पोतियो द्वारा घर पर ही रहकर परिवारजनो की सेवा व स्वास्थ्य देखभाल किये जाने से सभी का स्वास्थ्य पीघ्र ठीक हो सका। वही समाज मे इस खबर के फैलते ही बुजुर्गो और परिवारों में एक नया साहस पैदा हुआ है। इस खबर ने समाज में संजीवनी का काम किया है। उन्होने कहा कि इस खबर ने

सकारात्मक ऊर्जा देने का काम किया है इसलिए कॉलेज प्रषासन द्वारा चिकित्सक बेटियो को प्रोत्साहित करने हेतु पुरस्त करने का विचार किया है।

उन्होने बताया कि इंडियन टेलीफोन इन्डस्ट्रीज (आईटीआई लि०) के रिटायर्ड पूर्व ट्रेड यूनियन अध्यक्ष एवं प्रमुख श्रमिक नेता विन्देश्वरी प्रसाद सिंह ने भी कोरोना काल में समाज व बेटियो के लिए आइकॉन बनी दोनो डॉक्टर बेटियां डा. श्रुति सिंह व डा. हर्षिता सिंह को सम्मानित करने का निर्णय लिया है। जिसके तहत ग्रामीण सेवा सम्पर्क एवं समर्पण संस्थान के बैनर के तले जिला बलरामपुर के ग्राम सिसई बलरामपुर में दोनों को सम्मानित किया जायेगा जिससे समाज में खासकर युवाओ के बीच अपने मां-बाप के प्रति सेवा की प्रेरणा मिलेगी।

Post a Comment

0 Comments